Hello Friends I hope aap sab Mast hoge
Dosto ham sab kafi bor ho chuke hai purane ghise pite Gallery ko use karte hue to mai aaj ek Gallery app ka Review le kar aaya hun aap sab ke liye Aajke is video me maine Ek aaise Application ke bare me bataya hai jiski help se aap apne Android Mobile ki Gallery ko Bahot hi Intresting Look de sakte hai. to chalye jyada jankari ke liye Aajke is video per chalte hai.
My Youtube Gears -
Canon 700D 40599₹ - (Amazon)http://amzn.to/2fZcgCW
Boya Mick 1757₹ - (Amazon)http://amzn.to/2yNqNp4
Generic mick- 299₹ (Amazon)http://amzn.to/2fXG9DU
Tripod Simpex-832₹(Amazon) http://amzn.to/2fZeMsS
Pixi mini 1600₹ - http://amzn.to/2fYFTV2
Power Pack Led Light- 2249₹ (Amazon)http://amzn.to/2hRHTyP
Green Screen- 399₹ (Amazon)http://amzn.to/2fXGR42
Redmi note4 -9499₹ (Amazon)http://amzn.to/2fZdCh0
J7 prime-10590₹ (Amazon) http://amzn.to/2fZeu5g
TECH INDIA FIRM provides basic and advanced level
computer, internet, technology related education for
free, you can ask question about your problems,
request for a video, you can visit Our FACEBOOK PAGE AND you can ask question on FACEBOOK page, l and Ourteam response quickly
For more interesting updates Please subscribe My
Channel
/ @techindiafirm
©Tech India Firm™
{NAUSHAD ANSARI}
all Rights reserved®
Any queries please contect-
Facebook- Facebook.com/Techindiafirm
Email- [email protected]