Is video mai aapko electronic data interchange ko samjhaya gaya hai , jisse aap asani se isko samjh kr paper mai likh sakhte hai aur ache marks laa sakte hai , bahut easy aur simoke language mai aapko batane ko kosis ki hai , agar pasand aaye ti video ko like jarur kariegaa
.
Follow me on Instagram: @akant pathak
/ akantpathak
Thank You . Have a Nice day.