Heyy Guys 🖐️
Agar aap YouTuber h aur YouTube pe video's upload karte h to aap ye video jarur dekhe kyu ki is video me hum aapko bataye h ki kaise aap apne YouTube channel pe Uploading default settings kr skte h. Agar aapko ye video se help ho aur kuch new jankaari mile to aap hamare channel ko subscribe jarur kr le aur video ko like jarur kare 💓
Follow me on google plus: https://plus.google.com/u/0/109960428...
Follow me on Instagram: / adityasingh6901
Follow me on Facebook: / adityasingh6901
Do Leave A Like And Subscribe For More Awesome Videos Like This Daily
For Business Enquiries: [email protected]
------------------------------------------------------------------------------
My Gears -:
Camera - https://amzn.to/2K3LI18 [EOS 800D]
Tripod - https://amzn.to/2yC768E
Gorillapod - https://amzn.to/2txjdxG
Lapel Mic - https://amzn.to/2yHJgby
Lights - https://amzn.to/2tAol4d
Panel Light - https://amzn.to/2K5MGKy
Laptop - https://amzn.to/2yHFAqa
Phone- Oppo Neo 7 - https://amzn.to/2tyeg81
Redmi Note 5 - https://amzn.to/2K9ePjA
PowerBank 10000Mah - https://amzn.to/2tCg7Zo
Speakers - https://amzn.to/2InjYis
Keyboards & Mouse - https://amzn.to/2K7d2Md
Green Screen - https://amzn.to/2K9De8M
------------------------------------------------------------------------------
Hope You Enjoyed This Video & If You Did Please Like & Share This Video.
For Business Talks Email - [email protected]
------------------------------------------------------------------------------
NOTE : All content used is copyright to Aditya Singh,
Use or commercial display or editing of the content without proper
authorization is not allowed