about this video
hello Dosto Is video mein Ham aapko real main se 3 ka charging so kar raha hai aur battery store Nahin ho raha hai to usse Ham Kaise repair Karen gay is ke bare mein Humne is video mein step-by-step Karke bataya hai aur dikhaya hai aur aapke pass realme C3 phone hai aur charge kar raha hai battery percentage badh Nahin raha hai to use aap kaise repair se Madhyam se thik kar sakte hain yah theek kara sakte hain Iske bare mein Humne is video mein step-by-step Karke bataya Aur samjhaya Hai
hello Dosto I am Raj
welcome to my YouTube channel -mobile repairing1000
thank you for watching my video