Namskar Dosto aaj maine es video me Fire effect Kinemaster me kaise bnate hai yahi batya hai. Kinemaster me fire effect bna ke ap chahe to uska whatsappp status bhi bna sakte hai nahi to screenshot lekar usko profile pic bhi kahi lga sakte hai.waise to es video me maine jayda whatsapp status video ke bare me nahi Batya hai jayda to maine ye batya hai ki kaise fire effect Kinemaster me bna sakte hai. Fire effect bnane ke liye apko 3 Apps ki jarurt padegi 1st hai picsart or 2nd hai background eraser or last 3rd hai Kinemaster. En tino apps ki help se fire effect bna sakte hai to es video ko end tak dekhiye.
#Kinemastertutorial #Fireeffect
Fire effect video --- • Slow Motion Fire HD Motion Background
Picsart App ----- https://play.google.com/store/apps/de...
Background eraser App --- https://play.google.com/store/apps/de...
Enjoy The Video and Don't Forget to
Like Share Subscribe
Follow us:::
Facebook~~ / omstechnical
Instagram~~ / omstechnical