#100DaysofDreaming #shorts
DAY 26
Jab aap solo travel kar rahe hote ho toh kisi ke chote chote gesture bohat matter karte hai, yahan mai Razou bhai se aise he Dzukou ke campsite par mila..aur pata he nahi chala kab dosti hogyi aur kab mai unke baki dosto ke sath dinner kar raha tha.
Kisi stranger ko apne friends group mai bula kar khana khilana ek badi baat hai, thaank you for all this love & Kindness Razou bhai ❤️
Note - Jo log soch rahe hai ke ye toh 'famous youtuber' hai, esko log mil jate hai.. toh mai unhe batna chahta hu ki Razou bhai ko maine youtube videos ke baare mai nahi bataya tha, maine khud ko ek solo travller bola tha jo India dekhne nikla hai..bas.
Har cheeze transactional nahi hoti 🙏🏽
#100DaysofDreaming
===========================================================
What is 100 DAYS OF DREAMING ?
It is a video series where I will be documenting my Solo backpacking journey all across India in the form on Youtube Shorts. The idea is to see, connect and appreciate life that we live.
Once a dream..now I'm living it. :)
Follow on Instagram for more details of the journey
/ monkeyxmagic
===========================================================
Any Creator/Brand looking to collaborate on this series, kindly write at
Email : [email protected]
===========================================================
Join & Support the channel here 😎✊🏽 / @monkeyxmagic
Instagram par connect karte hai, aajao 💛
/ monkeyxmagic
===========================================================
// PLAYLISTS //
⭐️⭐️⭐️ Best of Monkey Magic : https://bit.ly/3vINE3p
⭐️⭐️⭐️ 100 Days of Dreaming : shorturl.at/ciltB
===========================================================
📧Business Email📧: [email protected]