Leadership Funnel Program के तीसरे दिन मैं कुछ चुनिंदा Participants के साथ Dinner करता हूँ। 3 दिन लगातार Business Learning लेने के बाद भी मेरे लिए हैरानी की बात ये थी कि तीसरे दिन, रात के 2 बजे तक participants ने मेरे साथ dinner किया। Dinner के दौरान, participants ने अपनी हर business problem के बारे में मुझसे one-on-one बातचीत की और curated solutions लिए। Dinner में BSE SME & Startup के Ex-Head, श्री अजय ठाकुर जी भी साथ थे। अजय जी ने भी अपने अनुभव के आधार पर participants को hand-holding करके उनकी problems के solutions दिए।
Leadership Funnel Program में हम कुछ चुनिंदा Participants को Select करके Next Phase 'Idea To IPO' में लेकर जाते हैं। इन सभी Participants को मेरे साथ One-On-One Interaction के साथ और भी कई Facilities मिलती हैं। अगर आपको भी लगता है कि आप तैयार हैं Next Level के लिए, तो जल्द ही मिलते हैं।
#LeadershipFunnelProgram #DrVivekBindra #BusinessExecution #Entrepreneurship #BusinessGrowth #SuccessStrategies #BusinessTips #BusinessCoaching #TransformYourBusiness #IdeaToIPO