hello dosto aaj main aapko degital pen wacom intuos kya hai vo dikhane jaa raha hun ish video main meine wacom intuos CHT/490/Bo model ki unboxing ki hai,aasha karta hun video aapko pasand aayegi...or aapko koi bhi jaankari chahiye to aap muje comment kar sakte ho...
▽ Follow
facebook: / photoshootewale
instagram: / photoshootwale
▽ SUBSCRIBE my channel ►https://www.youtube.com/channel/UC1NL...
Watch More Tutorials ► https://www.youtube.com/channel/UC1NL...