FONT FIXED FLSTUDIO PC VERSION 👍 On Exagear.

Опубликовано: 02 Сентябрь 2026
на канале: ANIS ANSH
14,857
287

Dosto maine first time jb fl studio pc version mobile me install kiya to kaafi time to lag gaya isko smajhne me k akhir install kaise hoga ye.pr jb install hua to sabse paheli dikkat ayi thi sound ki jb fl studio open hua to sabse pahele maine daw machine me drum pattern kiya pr sound nahi aya to fir main options me gaya pr options me to kuch nazar hi nahi aa raha tha options blank tha..to is font ko jb maine fix kiya to mujhey laga k shayad ye dikkat sabko ayi hogi to kyon na iski video bna li jaye..

To dosto agar video kaam ki lagi hogi to Like👍 kardo agar new ho to subscribe 🤝kardo..
Or comment me mujhey batao k ye dikkat kya apko bhi ayi thi????.

Download link ARIAL FONT👇👇
https://drive.google.com/file/d/1DGNH...


#exgear
#Flstudio20
#fixfontwindows