How to add Floating to your website
नमस्कार दोस्तों आज मैं आपको बताने वाला हूं कि आप अपने वेबसाइट पर एक conact page किस तरीका से आप उसे fixed कर सकते हैं। यदि आपको विजिटर आपके वेबसाइट पर आता है तो उसे किसी भी पेज की जाने की जरूरत नहीं होगी उसको एक sticky form मिलेगा जहां से वह आराम से फॉर्म को फील कर सकता है। और वह डाटा आपको प्राप्त हो सकता है। इसे करने के लिए हम लोग एक plugin की मदद लिए हैं आप भी उस प्लगइन को इंस्टॉल कर सकते हैं अपने वर्डप्रेस पर और उसे यूज कर सकते हैं और अपने वेबसाइट पर यह फंक्शन भी ऐड कर सकते हैं।