Hello dosto welcome back to my tech chennal technical ranjan chaudhary
Dosto is video me mai protronics ka toad 13 mouse ka unboxing kiya hu dosto yah mouse mujhe bahut hi sasta mila hai Flipkart se dosto yah mouse wireless mouse hai jo ki mujhe personally mujhe bahut maja aaya use karte huen kaphi mast mouse hai so guise’s aap is wireless mouse ko purchase kar sakte hai Dosto video acchi lagi hogi to video ko like share and chennal ko subscribe kijiye
Thanks for watching this video