Hello Dosto Technical Mangal City channel Me Apka welcome hai
Maine is video me bataya hai ki iso file ko kaise open kiya jata hai without dvd or cd ke sirf ek software ki help se jiska name magic iso hai jaisa ki maine video me hi bataya hai
Magic iso ko kaise dawnload kare
Magic iso ko install kaise kare
Thanku